fbpx

इस उम्मीदवार को परिवार वालो ने दिया बड़ा झटका, घर में 9 लोग मिले सिर्फ 5 वोट

गुरुवार 23 मई को लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम घोषित हुए। वही इस बार बीजेपी ने इन चुनाव में बड़ी जीत हासिल की और कांग्रेस ये चुनाव हार गयी। वही इन सबके बीच एक उम्मीदवार ऐसा भी था जो कि अपने हार पर बहुत रोया।

दरअसल, शटर बनाने का बिजनस करने वाले नीतू शटरांवाला ने लोकसभा चुनाव 2019 में हिस्सा लिया था। वही अपनी जीत की उम्मीद लिए नीतू शटरांवाला जालंधर के काउंटिंग सेंटर पर पहुंचे थे। लेकिन जब वह काउंटिंग सेंटर से बाहर निकले तो वो अपने आंसु नहीं रोक सके। क्योकि उन्हें चुनाव हारने का गम नहीं बल्कि उन्हें मिले वोटो का गम था। क्योकि उनके  परिवार में 9 लोग हैं, लेकिन मुझे सिर्फ 5 वोट मिले, जो कि काफी हैरान कर देने वाला समय था।

वही नीतू शटरांवाला ने बताया कि मेरी पूरी गली ने मुझे वोट करने का वादा किया था, लेकिन मुझे सिर्फ 5 वोट मिले। उन्होंने कहा कि, मैं एक महीने अपनी दुकान से दूर रहा और लोगों के बीच काम किया, लेकिन उन्होंने मेरे लिए वोट नहीं किया। हार की पीड़ा से नीतू किस कदर आहत हुए कि नीतू ने फैसला किया कि अब फिर कभी चुनाव नहीं लड़ेंगे।

आपको बता दें कि नीतू का ये बयान गुरुवार को मतगणना के शुरुआती दौरा में ही आया और देखते ही देखते देश भर में वायरल होने लगा। हालांकि दिन खत्म होने तक उनके खाते में करीब 856 वोट मिल चुके थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.