जाने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पुलिस की इस फोटो का सच !

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमे उत्तर प्रदेश से पुलिस ने एक महिला को अपनी गोद में उठा रखा है। ये तस्वीर देख कर सभी लोग हैरान हो गये है। वही लोगो ने जब ये तस्वीर देखि तब इस फोटो पर पर कई-कई तरह के कमेंट्स भी किए। वही कई लोगो को ये मामला भी समझ नही आया। लेकिन जब इस मामल के बारे में पड़ेंगे। तब आप इस मामले की सच्चाई जानेंगे तब आप पुलिस की प्रशंसा करते नहीं थकेंगे।

दरअसल सोशल मीडिया पर ये फोटो (SP GRP AGRA) पुलिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वही इस तस्वीर के साथ पुलिस ने लिखा है, ‘स्ट्रेचर नहीं तो कंधे ही सही’। अपने ट्वीट के माध्यम से पुलिस ने बताया कि ‘एसओ हाथरस सिटी सोनू कुमार मा०न्यायालय मथुरा आ रहे थे। ट्रेन से मथुरा ज। जैसे ही उतरे, तभी इस प्रसव पीड़ित महिला पर नजर पड़ी’।

इसके बाद ‘उसे वहां से उठाया और गाड़ी से जिला अस्पताल ले भागे,वहाँ से महिला चिकित्सालय ले गए,जहाँ महिला ने बच्चे को जन्म दिया। दोनों स्वस्थ हैं’। पुलिस की यह तस्वीर वाकई काबिले तारीफ है, जिसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम मालूम पड़ती है।

वही जब से ये फोटो सोशल मीडिया पर आई है तब से कई लोगो को ये मामला समझ नहीं आया लोगो को लगा कि एक पुलिस वाला किसी औरत को जबरदस्ती बाहर निकल रहा है लेकिन यहाँ पर सब कुछ उल्टा था उत्तर प्रदेश की पुलिस ने एक इअसा काम किया है जिसको देख कर उनकी तारीफ करनी तो बनती है।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Reply

Your email address will not be published.