संबंध बनाने के दौरान महिला ने बदली पोजीशन हो गया बड़ा हादसा

अक्सर पति-पत्नी प्यार अपना प्यार जताने सेक्स करते है लेकिन हाल ही में एक कपल के साथ सेक्स करने के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल इंग्लैंड के बर्कशायर शहर में एक कपल को एक ऐसी अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा जब संबंध बनाने के पलंग पर थे।

जानकारी के अनुसार इंग्लैंड के बर्कशायर शहर में एक कपल के साथ अजीबोगरीब मामला हुआ है। खबर है कि ये दोनों कपल संबंध बना रहा था इस दौरान महिला ने अपनी पोजीशन बदली जिसके अचानक से पलंग टूट गया। और पलंग टूटने से महिला जमीन पर गिर पड़ी और पुरूष का लिंग उनकी योनी में फंसा रह गया। लेकिन उन्हें कुछ देर बाद महसूस हुआ कि ये काफी गंभीर समस्या थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पलंग टूटने से जॉन के महिला साथी क्लेयर को गंभीर चोट आई थी। बेड से गिरने पर उनकी रीढ़ की हड्डी में काफी चोट आई थी। घटना के बाद महिला ने बेड बनाने वाली कंपनी पर केस ठोक दिया है। आपको बता दें कि  क्लेयर ने यह बेड कुछ दिन पहले ही खरीदा था। लंदन हाई कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के दौरान यह बताया गया कि बेड उस समय टूटा जब कपल इसपर सेक्स कर रहा था और महिला पोजिशन बदल रही थी

क्लेयर ने आरोप लगाया कि जब बेड डिलिवर किया गया तभी से उसमें खामी थी। हालांकि बेड कंपनी ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है। कंपनी का कहना है कि उन्होंने बिल्कुल सही स्थिति में बेड भेजा था।

error: Content is protected !!