fbpx

बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा, तो गर्लफ्रेंड ने बना दी उसकी बिरयानी

बिरयानी का नाम सुनते ही हम सभी के मुंह में पानी आ जाता हैं। चाहे कोई बीमार हो , या हो उदास बिरयानी का नाम सुनते ही लोग अपनी सारी परेशान भूल जाते है। ये कहना गलत नहीं होगा कि शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसे बिरयानी न पसंद हो। लेकिन आज हम आपको जिस बिरयानी के बारे में बताने जा रहे है उसके बारे में जानकर आप बिरयानी से मुंह मोड़ लेंगे। जी हां आज हम ऐसी खबर लेकर आ रहे है जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया हैं।

दरअसल खबर आ रही है कि एक गर्लफ्रेंड ने अपने प्रेमी की न सिर्फ हत्या कर दी, बल्कि उसे काटकर, चावल के साथ पकाया और पाकिस्तानी वर्कर्स को खिला दिया।

इस बारे में बात करते हुए जांच अधिकारियों ने कहा है कि गर्लफ्रेंड ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि ब्वॉयफ्रेंड किसी अन्य महिला से शादी करने जा रहा था।

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि आरोपी महिला मोरक्को की रहने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित उसने UAE में घटना को अंजाम दिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि अल ऐन नाम की जगह पर अपने घर में महिला ने 7 सालों तक साथ रहने वाले ब्वॉयफ्रेंड की हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले के बारे में अधिकारियों ने ये कहा है कि महिला ने बॉडी के हिस्से किए और ब्लेंडर की मदद से उसे बारीक किया।

हुआ यूं कि महिला ने अपने पार्टनर के मांस को पकाया और अपने घर के पास काम करने वाले पाकिस्तानियों को खिला भी दिया। बता दे कि महिला ने ट्रेडिशनल गल्फ डिश तैयार किया था जो बिरयानी जैसी ही होती है।

खबरों की माने तो मृत शख्स का भाई जब महिला के घर पहुंचा तो उसने उसे बाहर निकाल दिया और कहा कि उसके भाई के बारे में वह नहीं जानती है। सूत्रों के अनुसार, पुलिस को महिला के घर के ब्लेंडर में इंसानी दांत मिले। वही डीएनए रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा बताया जा रहा है कि मृत व्यक्ति से वह दांत मैच हो गया। इसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, महिला ने पुलिस से कहा कि उसने उन्माद की स्थिति में हत्या कर दी।

दूसरी ओर इस बारे में आरोपी महिला ने ये कहा, ऐसा उन्होंने बदले में किया। वह बीते काफी सालों से शख्स की आर्थिक मदद कर रही थी। जांच पूरी होने के बाद कोर्ट में मामले की सुनवाई के लिए तारीख तय की जाएगी।